कनखल थाने के बाहर धरने पर बैठी महिलाएं

Crime

आशा रानी वोहरा की हत्या का खुलासा ना होने पर  उनके परिजनों ने किया कनखल थाने का घेरावजल्दी इस मामले का खुलासा किया जाएगा -थानाध्यक्ष  वोहरा परिवार जी रहा है दहशत के माहौल में हरिद्वार 23 फरवरी। 10 दिन पहले हरिद्वार के उपनगर कनखल में पहाड़ी बाजार में स्थित स्वर्गीय रोशन लाल के मकान में दिनदहाड़े उनकी पत्नी श्रीमती आशा रानी वोहरा की हत्या का सुराग पुलिस को नहीं  मिला है। आज स्वर्गीय श्रीमती वोहरा के परिजनों ने कनखल थाने का घेराव दिया। जिसमें बड़ी तादाद में महिलाएं शामिल थी। उन्होंने पुलिस पर ढीला रवैया अपनाने का आरोप लगाया। 
    प्रदर्शनकारी महिलाओं बच्चों और पुरुषों को जब कनखल के थानाध्यक्ष भारद्वाज में जल्द ही मामले का खुलासा करने का प्रस्ताव दिया तब जाकर महिलाओं ने कनखल थाने का घेराव किया। 
          प्रदर्शनकारी महिलाओं में स्वर्गीय श्रीमती आशा रानी बोहरा की बहने, बेटे, बहूएं ,बेटियां  ,दामाद , पोतिया पोते नाती नातिने भतीजे भतीजी और आस-पड़ोस के लोग शामिल थे । प्रदर्शनकारी महिलाओं में प्रेमलता वासन, ज्योति वर्मा, ममता वर्मा ने आरोप लगाया कि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई सुराग हासिल नहीं किया है । और 10 दिन से ज्यादा इस मामले को  हो चुके हैं। आशा रानी की हत्या किए जाने से उनका परिवार दहशत में है।और उनके परिवार को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराएं । 
     उन्होंने कहा कि वे पुलिस को पूरा सहयोग कर रहे हैं। परंतु पुलिस का रवैया सुस्त है । 
         उधर दूसरी ओर कनखल थाने के  प्रभारी   विकास भारद्वाज का कहना है कि पुलिस ने सारे सीसीटीवी फुटेज खंगाल लिए हैं और उनका अध्ययन कर रही है और जल्द ही यह मामला पुलिस खोल देगी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शुरू से इस मामले में कढ़ाई से कई लोगों से पूछताछ की है और पुलिस की जांच गहनता के साथ जारी है।            प्रदर्शनकारी महिलाओं में सोनिया,  रजनी, रितु ,सीमा रजनीश ,राजकिशोर, मोनिका, सुभाष कुक्की ,राजेश, त्रिलोकनाथ, नरेश ,मनीष वासन आदि शामिल थे  । श्रीमती आशा रानी वोहरा के बेटे सुमित गोरा ने बताया कि यह छोटा शहर है। इसमें अपराधी का मालूम करना कोई कठिन काम नहीं है और हमारे अंदर हमारी मां की हत्या के बाद दहशत फैल गई है और  हमारा परिवार पुलिस को इस मामले में की जा रही जांच में पूरा सहयोग कर रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 2 =