बेहतर बूथ प्रबंधन से कांग्रेस की जीत निश्चित

Uncategorized

बेहतर बूथ प्रबंधन से कांग्रेस की जीत निश्चित

सल्ट उपचुनाव में जी जान मेहनत कर, संगठन की मजबूती का परिचय दिया। सल्ट विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का बेहतर बूथ प्रबंधन रहा ।
कांग्रेस नेता महेश जोशी ने कहा कि कांग्रेस प्रीतम सिंह के कुशल नेतृत्व में सलट विधान सभा उप चुनाव जीतेगी । उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस के पक्ष में बेहतर माहौल है । प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की अगुआई में कांग्रेस पूरी ऊर्जा और रणनीति के साथ चुनाव में लगी रही । प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के कुशल नेतृत्व में प्रदेश के ज्वलंत मुद्दे एवम् क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर कांग्रेस जन जन तक ले गई ।

कांग्रेस ने आम जन के बीच जाकर व छोटी छोटी सभा के माध्यम से भाजपा की नाकामी को बताया ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की प्रत्याशी श्रीमती गंगा पंचोली शिक्षित अनुभवी महिला है और क्षेत्र की जन समस्याओं को भली भांति अवगत है और एक सोच को लेकर जनता के बीच कार्य कर रही है वहीं भाजपा का प्रत्याशी महेश जीना व्यापारिक व्यक्ति है और दिल्ली से आकर चुनाव लड रहा है । और धन बल से चुनाव जीतना चाहता है ऐसे में जनता में गंगा पंचोली के प्रति पूरा विश्वास है और उनका विधायक बनना तय है । कांग्रेस पूरी रणनीति के तहत घर घर जाकर भाजपा सरकार के चार वर्षों की नाकामी को बता रही हैं आज प्रदेश में बेरोजगारी,महंगाई,स्वास्थ्य,शिक्षा के क्षेत्र में सरकार नाकाम साबित हुई है जिससे जनता में काफी रोष है ।

कल मतदान के दौरान बुजुर्ग महिलाओ,पुरुष , महिला, युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला । जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस की जीत निश्चित है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − seven =