काॅलेज में शहीद दिवस पर किया गया वीर शहीदों को नमन

Uncategorized

काॅलेज में शहीद दिवस पर किया गया वीर शहीदों को नमन


हरिद्वार 23 मार्च, एस.एम.जे.एन. पी.जी. काॅलेज में आज शहीद दिवस पर काॅलेज में निर्मित शौर्य दीवार एवं लैक्चर थियेटर में आज अमर शहीदों को पुष्पाजंलि अर्पित कर वीर शहीदों की शहादत को नमन किया गया।
वीर शहीदों को नमन करते हुए डाॅ. सुनील कुमार बत्रा ने कहा कि भगत सिंह और उनके साथी राजगुरू और सुखदेव को ब्रिटिश हुकुमत द्वारा फांसी दिया जाना हमारे देश के इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं में से एक है। इन शहीदों के बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि आज भी भारतीय युवा शहीद भगत सिंह को आजादी के दीवाने के रूप में देखते है, जिसने अपना सम्पूर्ण जीवन देश के लिए समर्पित कर दिया। डाॅ. बत्रा ने उपस्थित सभी छात्र-छात्राओं का आह्वान करते हुए कहा कि ‘वतन की मौहब्बत से खुद को तपाये बैठे हैं, मरेंगे वतन के लिए यह शर्त मौत से लगाये बैठे हैं’।
काॅलेज मेें निर्मित शौर्य दीवार एवं व्याख्यान कक्ष में अमर शहीदों को पुष्पाजंलि अर्पित करने वालो में डाॅ. संजय कुमार माहेश्वरी, डाॅ. जगदीश चन्द्र आर्य ,काॅलेज के छात्र गुरविन्दर सिंह वाजवा, रणबीर सिंह, राहुल कुमार, प्रभजोत सिंह, प्रिंस रौथाण, जसवीर सिंह, दीपांशु बालियान, विभु चौधरी, शिवांश कौशिक, उत्कर्ष, नीतिश वर्मा, दक्ष शर्मा, श्रेष्ठ शर्मा, रवि सैनी, कु ऋतु, कु पूजा, कुलदीप आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 1 =