शिवालिक नगर भाजपा मंडल की वार्षिक कार्य समिति की बैठक

Uncategorized

भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है- आदेश चौहान
हरिद्वार। शिवालिक नगर भाजपा मंडल की वार्षिक कार्य समिति बैठक सामुदायिक केंद्र फेस 3 शिवालिक नगर में संपन्न हुई। कार्यसमिति में मुख्य अतिथि रानीपुर विधायक आदेश चौहान थे मंडल अध्यक्ष अमरीश शर्मा की अध्यक्षता में हुई कार्यसमिति का उद्घाटन रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने किया। कार्यसमिति शुरू होने से पूर्व सभी पदाधिकारी एवं सदस्यों ने प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना।

मुख्य अतिथि विधायक आदेश चौहान ने इस अवसर पर कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते हैं। जिस कारण आज भाजपा सत्ता में आई है। मोदी सरकार के कार्यकाल को 8 साल पूरे हुए हैं। इस दौरान दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ा है। भारत आत्मनिर्भर बना है। देश में विपक्ष बौखला कर कभी सीएए के नाम पर तो कभी किसान आंदोलन के नाम पर जनता को गुमराह कर देश की तरक्की को बाधित कर रहा है। पिछले कुछ दिनों से सेना की महत्वपूर्ण अग्निपथ योजना का जिस प्रकार से भाजपा विरोधी पार्टियां विरोध कर रही हैस्पष्ट है कि विपक्ष को अपने राजनीतिक स्वार्थ में देश की बाहरी एवं आंतरिक सुरक्षा की कोई चिंता नहीं है। सरकार की अग्निपथ भर्ती योजना को लेकर युवा किसी के बहकावे में नहीं आएंगे। यह योजना युवा और देश हित में है। प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को कार्यकर्ताओं से साझा करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपानीत प्रदेश सरकार द्वारा पुराने मिथक तोड़ते हुए दोबारा सत्ता में आना जनता की धामी सरकार की योजनाओं एवं कार्यक्षमताओं पर मोहर है और सरकार द्वारा इस समय तेज गति से विकास कार्यों एवं योजनाओं को आगे बढ़ाया जा रहा है।
मुख्य वक्ता प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आशुतोष शर्मा ने कार्यसमिति में व्रत लेने के पश्चात हुए संवाद में कहा कि भाजपा में कार्यकर्ताओं को एक चुनावी जीत पश्चात तुरंत दूसरे चुनाव की चिंता शुरू हो जाती है। जिसका परिणाम है कि भाजपा द्वारा कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर ज्यादातर चुनावों में बेहतर सफलता मिलती है। भाजपा का हर कार्यकर्ता अनुशासन व्यवस्था के तहत कार्य करता है। उन्होंने अग्रिम कार्यक्रमों के विषय में विस्तार से बताया। बूथ सशक्तिकरण कार्यक्रम की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि गत विधानसभा चुनाव के प्रत्येक बूथ के परिणाम पर कार्यकर्ताओं द्वारा समीक्षा की जाएगी, ताकि जिन बूथों पर अपेक्षाकृत परिणाम नहीं रहे उन्हें समय से सशक्त किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − 16 =