सिडकुल मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन और हरिद्वार इंडस्ट्री एसोसिएशन उत्तराखंड के पदाधिकारियों के द्वारा श्री संजय गुंज्याल पुलिस महानिरीक्षक कुम्भ मेला 2021 हरिद्वार से मेला नियंत्रण भवन के सभागार में भेंट

Haridwar News

आज दिनांक: 24.02.2021 को सिडकुल मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन और हरिद्वार इंडस्ट्री एसोसिएशन उत्तराखंड के पदाधिकारियों के द्वारा श्री संजय गुंज्याल पुलिस महानिरीक्षक कुम्भ मेला 2021 हरिद्वार से मेला नियंत्रण भवन के सभागार में भेंट की गई।

भेंट के बाद एसोसिएशन के आये हुए पदाधिकारियों के द्वारा आगामी स्नान पर्वों पर आने वाले श्रद्धालुओं की थर्मल स्कैनिंग करने के लिए 300 थर्मल स्कैनिंग गन, मास्क और सेनेटाइजर के पाउच आईजी कुम्भ के माध्यम से कुम्भ पुलिस को दिए गए।

एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री हरेंद्र गर्ग द्वारा बताया गया कि हमारी एसोसिएशन समाजिक सरोकार और समाज सेवा से जुड़े कार्यों को करती रहती है। उसी कार्य को आगे बढ़ाते हुए एसोसिएशन कुम्भ मेला में अपना यथासंभव योगदान दे रही है। वर्तमान में कुम्भ मेला पुलिस को दी गई थर्मल गन, मास्क और सेनेटाइजर आने वाले कुम्भ स्नान पर्वों पर कोरोना संक्रमित व्यक्ति को ढूंढने और संक्रमण को रोकने में काफी मददगार साबित होगी। भविष्य में भी एसोसिएशन लगातार कुम्भ मेले में यथासंभव सहयोग करती रहेगी।

आईजी कुम्भ ने सिडकुल एसोसिएशन द्वारा कुम्भ के दौरान किए जा रहे सामाजिक कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि एसोसिएशन कुम्भ मेले के आयोजन में एक महत्वपूर्ण स्टेकहोल्डर होने के साथ-साथ मानवीय कार्यों में भी काफी सहयोग कर रही है। भविष्य में भी कुम्भ के दौरान कुम्भ मेला पुलिस अन्य स्टेकहोल्डर्स के साथ-साथ एसोसिएशन के सहयोग के सुरक्षित और सकुशल कुम्भ कराने के लिए कृतसंकल्पित है।

सिडकुल मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन के भेंट करने वाले प्रतिनिधि मंडल में श्री हरेन्द्र गर्ग, श्री राज अरोड़ा, श्री अरुण गुप्ता, श्री विनय गुप्ता, श्री हिमेश कपूर, श्री प्रभात कुमार, श्री विनीत धीमान, श्री S P S गौतम, श्री गौरव भसीन आदि सम्मिलित रहे। श्री प्रकाश देवली पुलिस उपाधीक्षक यातायात एवं श्री प्रबोध घिल्डियाल पुलिस उपाधीक्षक अखाड़ा कुम्भ मेला 2021 भी भेंट के दौरान उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − twelve =