वादाखिलाफी कर रही प्रदेश सरकार – प्रीतम सिंह

Uncategorized

दिन भर धरना प्रदर्शन में रहे नेता प्रतिपक्ष ।
दे.दून : नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने दिन भर धरना प्रदर्शन में बैठे प्रदेश के बेरोजगार संगठनों के बीच जाकर उनकी समस्याए सुनी और सदन में उनके समस्याओं को सदन के पटल में रखने का भरोसा दिया । सहायक लेखा परीक्षा, परिवहन निगम में भर्ती, एन आई ओ एस डी एल एड एवम डेंटल में अपनी समस्याओं को लेकर अनशन कर रहे बेरोजगार युवाओं के बीच जाकर शासन प्रशासन से बात कर इनकी सुद लेने को कहा ।नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश के बेरोजगार युवाओं से झूठा वायदा किया जिससे युवाओं में काफी रोष है आज प्रदेश का युवा खुद को ठगा महसूस कर रहा है । ।

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने सत्र के दौरान सदन में उठाने का भरोसा दिया ।उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है पिछले साढ़े चार साल में सरकारी विभागों में खाली पड़े पदों पर कोई विज्ञप्ति नहीं निकली ।

प्रदेश सरकार युवाओं के हितों पर लगातार कुठाराघात कर रही है सरकार की नीतियों से युवाओं में काफी रोष है जिससे प्रदेश के युवा आंदोलनरत है ।

धरने को कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना,लालचंद शर्मा,राजेंद्र शाह ने भी संबोधित किया । इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के सचिव महेश जोशी ने कहा कि प्रदेश सरकार हठधर्मिता से कार्य कर रही है ।राज्य निर्माण की मूलभावना रोजगार की लगातार अनदेखी की जा रही है ।प्रदेश की जीवनदायिनी 108 सेवा जो कि काफी लोकप्रिय थी जिसमें काफी लम्बे समय से प्रदेश के युवा अपनी सेवाए दे रहे थे उन्हें सेवा से बहाल कर मध्यप्रदेश की कंपनी को काम दे दिया जिससे उनके सम्मुख रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया । प्रदेश सरकार हर वर्ग का उत्पीड़न कर रही है आज युवा ,बेरोजगार, शिक्षक,कर्मचारी, पेंशनभोगी, व्यापारी आशा आंगनवाड़ी आंदोलनरत है जिससे आम जन में काफी रोष है । इस अवसर पर सहायक लेखा परीक्षा से प्रीतम चौहान,राजपाल सिंह,नितेश वर्मा,रोहित चौहान,तरुण कोरंगा,विनीत सकलानी,पंकज भट्ट, यस चौहान,राहुल नयाल, नीरज दानू एवम प्रशिक्षित एन आई ओ एस डी एल एड के कपिल देव, पवन कैंतुरा, दीप्ति जोशी आदि उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − nine =