Search for:
  • Home/
  • Uncategorized/
  • उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए “एक पेड़ मां के नाम” अभियान के अंतर्गत कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों के साथ वृक्षारोपण किया।

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए “एक पेड़ मां के नाम” अभियान के अंतर्गत कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों के साथ वृक्षारोपण किया।

सत्र टैक्सपेयर जनता की कमाई से चलाया जाता है, और इसे प्रदेश के विकास के लिए पूर्ण सदुपयोग किया जाना चाहिए-विधानसभा अध्यक्ष

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने कल से प्रारंभ हो रहे मानसून सत्र के लिए सड़क मार्ग से गैरसैण विधानसभा भवन के लिए प्रस्थान किया। इस दौरान, मलेथा (देवप्रयाग) में कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत और सम्मान किया गया तत्पश्चात रुद्रप्रयाग पहुंचने पर, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए “एक पेड़ मां के नाम” अभियान के अंतर्गत कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों के साथ वृक्षारोपण किया।

इस दौरान उन्होंने विधानसभा सत्र के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि यह सत्र टैक्सपेयर जनता की कमाई से चलाया जाता है, और इसे प्रदेश के विकास के लिए पूर्ण सदुपयोग किया जाना चाहिए।

अध्यक्ष ने सत्र के प्रति सभी विधायकों और अधिकारियों से अपेक्षा की कि वे कार्यशीलता, पारदर्शिता और उत्तरदायित्व के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करें। उन्होंने कहा कि इस सत्र का उद्देश्य प्रदेश की समस्याओं का समाधान और विकास कार्यों को प्राथमिकता देना है, जिससे जनता को वास्तविक लाभ हो सके।

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने आगामी सत्र के लिए सभी विधायकों को शुभकामनाएँ दीं और विश्वास जताया कि यह सत्र प्रदेश के लिए सकारात्मक और उन्नतिकारी साबित होगा।

इस अवसर पर, स्थानीय नेताओं और नागरिकों ने भी इस वृक्षारोपण कार्यक्रम की सराहना की और पर्यावरण के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाने की प्रतिज्ञा ली।

Leave A Comment

All fields marked with an asterisk (*) are required